03/04/2026
Hello Friends, i am again in " Mann ki baat"...Hum sb apni life me bahut kuchh experience karte h ..aur ye humein bahut kuchh sikha bhi jate hain...Abhi haal k dino me maine humare (constitution)administration aur executive parts se bahut kuchh sikha aur usko anubhav(jhela) h ...kya aapke paas bhi aise experiences h ..mein janna chahti hu ki hum me se kitne log es corrupt system se presan h..kya aap unme se ek hain..?